• (Android) Cooking City - Cooking Games कोड अधिक पैसा

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cooking City - Cooking Games ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cooking City - Cooking Games IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड अधिक पैसा ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Cooking City - Cooking Games 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मैं इस खेल से प्यार करता हूँ। यह एक या दो बार जमा देता है, लेकिन यह खेलने के लिए एक अच्छा खेल है

    खेल अच्छा है

    यह गेम गेम

    मुझे यह खेल बहुत पसंद है, लेकिन यह सिक्कों के साथ कंजूस है। उन्नयन की कीमत अधिक हो जाती है और आपके द्वारा अर्जित सिक्कों की मात्रा कम हो जाती है।

    Cooking City - Cooking Games Arkadne igre wmim

    Cooking City - Città di Cucina Arcade mxe

    महान खेल अन्य खेलों की तरह कोई विज्ञापन नहीं है यदि आपके पास उच्च तनाव दर है तो मैं इस खेल की सिफारिश नहीं करता लेकिन यह एक बहुत अच्छा खेल है

    इसे प्यार करना। सच में मज़ा। थोड़ा सा फीडबैक.. अगर हमें कुछ स्तरों के बाद विज्ञापन देखने के लिए कहा जा रहा है तो कुछ मुफ्त सिक्के या कुछ और होने चाहिए। इसके अलावा इस खेल के रूप में नशे की लत है!

    निराशा! मैंने सुना है कि खेल में कुछ महीनों के बाद खेलों में महारत हासिल करना मुश्किल हो जाता है, लेकिन शुरुआत से कभी नहीं। स्तरों को पार करना मुश्किल है। आप पर्याप्त बूस्टर नहीं देते हैं। अगर मुझे 14 ग्राहकों की सेवा करनी है और मैं आवंटित समय में केवल 12 की सेवा करता हूं, तो आप पैसे नहीं देते हैं! आपको कम से कम जो पैसा कमाया गया है, उसे आपको देना चाहिए। पैसे के बिना अपग्रेड करना मुश्किल है। मैंने इस खेल को केवल कुछ ही दिनों में खेला है और केवल 13 के स्तर पर पहुँचा हूँ। मेरा काम हो गया।

    खेल पर प्रति सप्ताह कम से कम 100 - 200 खर्च करें और खेल की कुछ विशेषताओं पर रोक देखें। यह खेल एक धमाका है, लेकिन बहुत महंगा है। किसी को गड़बड़ियों को ठीक करने की जरूरत है और यह मेरे लिए 5 स्टार होगा।

    लव सिंह

    मुझे खेल से बहुत प्यार है। यह सुंदर दृश्यों और कार्टून है। भोजन फिर से सभी स्वादिष्ट और खेल थका देने वाला नहीं है। लेकिन अभी कुछ हुआ है मैं रोम के माध्यम से हूँ n मैंने अगले शहर में प्रवेश करने की कोशिश की है लेकिन असफल रहा। मैंने पहले ही उस शहर में प्रवेश करने की कोशिश में पर्याप्त डेटा बर्बाद कर दिया है कृपया इसके बारे में कुछ करें क्योंकि मैं गेम को हटाने की योजना बना रहा हूं

    बहुत मजेदार खेल। खेल खरीद में बहुत खर्च हो सकता है

    जब आप ऊब जाते हैं तो यह वास्तव में मजेदार गेम है

    Cooking City - Kochspiele Arcade klo

    मैं महीनों से आइसक्रीम स्टेज में 30 के स्तर पर अटका हुआ हूं। मैंने देखा कि यह आपको ग्राहकों की मदद करने के लिए पैसे नहीं देता है इसलिए आपको अधिक ग्राहक जोड़ने के लिए अपने रत्न खर्च करने होंगे और फिर भी मैंने 300 से अधिक रत्न खर्च किए और फिर भी इसे पास नहीं किया। मैंने समस्या को हल करने का प्रयास करने के लिए एक ईमेल भेजा लेकिन 2 महीने बाद भी कोई जवाब नहीं आया और अभी भी उसी चरण पर अटका हुआ है। मुझे यह गेम पसंद है लेकिन अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मैं इसे जल्द ही हटा दूंगा!

    कि

    मैं वास्तव में इस खेल से प्यार करता हूँ। मुझे रास्ते में सभी अलग-अलग खेल पसंद हैं। बहुत ही अनोखी। मुझे बोनस पाने के लिए अलग-अलग ऐड देखने में सक्षम होना भी पसंद है।

    मैं इस खेल से प्यार करता हूं, लेकिन मैं इस बात से नाराज हूं कि मैं जो खेल रहा था उसे पूरा करने के बाद भी मैं एक नया शहर खोलने में असफल रहा हूं। मुझे जो फीडबैक मिलता रहता है वह पिछले पांच दिनों से अपडेट हो रहा है। और कस्टमर केयर से मुझे एक ही प्रतिक्रिया मिलती है कि हेड शेफ ऑनलाइन नहीं हो सकता है, क्या इस मुद्दे को सुलझाने का कोई तरीका है?

    काश वे आपको बताते कि प्रत्येक स्तर के लिए 3 स्टार कैसे प्राप्त करें। इसकी तरह निराशाजनक।

    स्तर बहुत आसान हैं! विज्ञापन थोड़े परेशान करते हैं लेकिन कुल मिलाकर एक अच्छा खेल है। 4/5

    इसे केवल 5 में से 4 दें क्योंकि जब आप एक नया नक्शा प्राप्त करते हैं तो यह आनंददायक होना बंद हो जाता है। अपनी ज़रूरत की चीज़ों को अपग्रेड करने के लिए अपने सिक्कों का निर्माण करना असंभव है। कृपया हमें अपने सिक्कों को नए शहरों में ले जाने दें। या हमें सिक्के खरीदने का विकल्प दें, क्योंकि इस समय यह सिर्फ कष्टप्रद है। आप खेल में उतरते हैं, एक खांचे में उतरते हैं, और फिर आप नए नक्शे पर पहले स्थान पर आ जाते हैं।

    खेल अटक गया! मैं अनइंस्टॉल और रीइंस्टॉल करते हुए थक गया हूं। आखिर यह क्यों अटक जाता है?

    चुनने और अधिक समय बनाने के लिए अधिक आइटम बनाने की आवश्यकता है

    क्या डेवलपर इन्हें भी पढ़ें। जब कोई समस्या आती है तो मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती है। मैं इस खेल से प्यार करता हूँ, मैं घटनाओं और दैनिक कार्यों से प्यार करता हूँ ताकि आप खेल से बाहर न भागें। कहा जा रहा है कि मैं बहुत निराश हूं कि जब मैं अतिरिक्त 30 सेकंड खरीदता हूं, तो आपको 30 सेकंड मिलना चाहिए! जब तक ग्राहक 24 सेकंड के साथ आपकी बाईं ओर वापस आते हैं, तब तक मेरे पास 1 या दो बिंदुओं की कमी होती है, और अधिक समय की आवश्यकता होती है। खेल तब तक रुकना चाहिए जब तक आप समय जोड़ने का निर्णय नहीं लेते हैं, फिर वहीं से शुरू करें जहां यह रुका था। मैं प्रति सप्ताह !पूर्व में $10 खर्च करता हूँ।

    Cooking City - Cooking Games Arkadne igre wmim

    ग्लिची, कुछ समय पहले इस गेम को खेला था, जैसा कि मैं इसका आनंद लेता था, किसी भी घटना की प्रगति या उन्नयन को सहेज नहीं रहा था और सब कुछ वापस शुरू करने के लिए रखता था, बस लगभग 2 घंटे बर्बाद किए बिना कुछ नहीं के उन्नयन

    अपने दोस्त के फोन पर इसे खेलने के बाद मुझे इसकी लत लग गई। फिर बर्गर की दुकान का स्तर हास्यास्पद रूप से कठिन है। इतने सारे ग्राहक और 1 बार 5-8 हॉट डॉग के लिए पूछ रहे हैं केवल 2 हॉटगॉड्स पैन के साथ। पागल। मैंने इसे सीधे 2 घंटे खेलने के बाद अनइंस्टॉल कर दिया है

    असली मज़ा, दिलचस्प खेल। मुझे इससे प्यार है!!

    यह बहुत अच्छा खेल है। हम इसमें एकाग्रता का अभ्यास कर सकते हैं।

    मैं और सितारे दूंगा, लेकिन ग्राहक सेवा न के बराबर है। मैंने लापता बूस्टर और रत्नों के बारे में ग्राहक सेवा से संपर्क करने के लिए कई बार कोशिश की है। रत्नों के साथ बूस्टर खरीदे जाते हैं, उनमें से बहुत सारे। रत्न बहुत महंगे हैं और मुफ्त रत्न बहुत कम हैं, इसलिए रत्न और बूस्टर खोना वास्तव में गेमप्ले को प्रभावित करता है। न केवल मेरा सामान वापस नहीं किया गया, किसी ने जवाब देने की भी परवाह नहीं की। मैं ऐप को हटाने जा रहा हूं। यदि नहीं, तो उनके ग्राहकों की परवाह नहीं है, तो मुझे उनका समर्थन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

    यह मेरे लिए एक दिमागी फोकस गेम की चुनौती है, यह मेरे लिए आराम और एक साफ पारिवारिक गेम है

    समयबद्ध स्तर हास्यास्पद हैं। मुझे ग्राहक को पूरी स्क्रीन पर चलने और 1 डेंग ड्रिंक ऑर्डर करने के लिए 3-4 सेकंड तक प्रतीक्षा क्यों करनी पड़ती है? जानबूझ कर समय बर्बाद करना। तो अंत में, मैंने पहले 3-4 सेकंड के साथ स्तर पूरा कर लिया होगा जो बर्बाद हो गए थे। जब पहला व्यक्ति आदेश देता है तो टाइमर क्यों नहीं शुरू करता ??????? परेशान।

    कुकिंग सिटी चीट्स। मैंने सभी कुकिंग पॉट्स/पैन्स और प्लेट्स को अपडेट कर दिया है। साथ ही सोडा मशीन।फिर इसे ले जाता है। अपडेट करना बहुत महंगा है। खेल में क्षमता है। क्षमा करें स्थापना रद्द करना। इस खेल के निर्माताओं के लिए। बहुत अच्छा काम किया। बहुत सुधार की जरूरत है !!!!!

    यह गेम मजेदार है लेकिन कमाई हमेशा अपग्रेड खरीदने के लिए पर्याप्त नहीं होती है। जिससे धीरे-धीरे आपकी इस खेल में रुचि खत्म होने लगेगी।

    Tomb of the Mask Hərəkət exb

    यह गेम व्यसनी है लेकिन यह उस बिंदु पर पहुंच जाता है जहां आपको हमेशा एक बूस्ट का उपयोग करना होता है। बूस्ट खरीदने के लिए आपको हीरे की जरूरत होती है और वे मुश्किल से आते हैं। आगे बढ़ने के लिए आपको बहुत अधिक वास्तविक धन खर्च करना होगा। इसके अलावा, यह वास्तव में मुझे परेशान करता है कि यदि आपको आवश्यकता हो तो आप राउंड को बढ़ाने के लिए अपनी पसंद के बूस्ट का उपयोग नहीं कर सकते। यह आपको केवल एक विकल्प देता है और ऐसा लगता है कि हमेशा वही होगा जो मेरे पास नहीं है।

    मुझे यह पसंद है क्योंकि आपका खाना बनाना और खाना बनाना सीखना और यह, बस मज़ेदार है तो हां और मुझे यह स्वयं पसंद है।

    मैं वास्तव में इस गेम को खेल रहा हूं, बहुत नशे की लत लेकिन मिस्ट्री बॉक्स और बोनस जैसे डबलिंग सिक्के प्राप्त करते समय इसे फ्रीज करने के बाद अनइंस्टॉल करना पड़ा, फिर मैं अपने फोन को फिर से शुरू कर दूंगा ताकि आगे कोई बोनस प्राप्त न हो सके। मैंने पहले ही दो बार अनइंस्टॉल और रीइंस्टॉल किया है, अब मैं इसे छोड़ दूंगा। दया वास्तव में खेल का आनंद ले रही थी।

    डोनट हाउस पहुंचने तक मैं इस खेल का इतना आनंद ले रहा था। बूस्टर के बिना स्तरों को हराना असंभव है। अपग्रेड बहुत महंगे हैं। इसके शीर्ष पर, मेरे पास हीरे से भरा मेरा सुअर था जिसके लिए मुझे 24 घंटे से अधिक इंतजार करना पड़ा (ताकि मैं बूस्टर खरीद सकूं)। क्या लगता है, हीरे इकट्ठा करने के लिए एक दिन से अधिक इंतजार करने के बाद, सुअर बस गायब हो गया। गया। कोई सुअर नहीं, कोई हीरा नहीं। यह स्थूल है। यदि आप इस पर वास्तविक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं तो इस खेल पर अपना समय बर्बाद न करें।

    स्तरों को पार करने के बाद जबरन विज्ञापन। जबरन विज्ञापनों के साथ आपको कभी भी 1 स्टार से अधिक नहीं मिलेगा।

    मैंने इस गेम को डाउनलोड किया और इसका आनंद तब तक लिया जब तक मैंने R99.99 के विज्ञापित मूल्य पर रत्नों के लिए इन-ऐप खरीदारी नहीं की। जब मुझे अपनी Google Play रसीद प्राप्त हुई, तो मेरे क्रेडिट कार्ड से R1399 की राशि काट ली गई थी - जो विज्ञापित की गई थी उससे 14 गुना अधिक!!!!!!! मैंने डेवलपर से संपर्क करने की कोशिश की है, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। वे बेईमान और धोखेबाज हैं और उनमें सत्यनिष्ठा का अभाव है। मैं उनके किसी भी गेम को डाउनलोड करने के बारे में दो बार सोचूंगा।

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :